Sunday 10 July 2011

दून की विधायक ने लगाई घोषणाओं की झड़ी

बद्दी न्यूज
दून की विधायक विनोद चंदेल ने विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों के लिए करीब 20 लाख रुपये के विकास कार्यो की घोषणा की। यहां शनिवार को पत्रकार वार्ता में विनोद चंदेल ने बताया कि दून विस क्षेत्र में एक समान विकास करवाना ही उनका उद्देश्य है। विधायक ने बताया कि ग्राम पंचायत बरोटीवाला के तहत हाई स्कूल बरोटीवाला में कमरे के निर्माण के लिए डे़ढ़ लाख रुपये, लिंक रोड मानपुरा से सैनी आवास के लिए दो लाख, ग्राम पंचायत सौड़ी के तहत लिंक रोड जोडीवाला से छलोंडीवाली के लिए एक लाख व कम्यूनिटी हाल छलोंडीवाली के लिए दस लाख रुपये देने की घोषणा की।
इसके अलावा लिंक रोड टिपरा से मंशा राम के घर तक डेढ़ लाख, ड्रेन वाटर की पाइप के लिए रामस्वरूप के घर से शिव मंदिर कोटिया के लिए दो लाख रुपये, ग्राम पंचायत नालका के तहत लिंक रोड खाई से पंप हाउस दझेटा के लिए एक लाख, ग्राम पंचायत पट्टानाली के तहत दुर्गा मंदिर नालका सामुदायिक भवन के लिए एक लाख, ग्राम पंचायत घड़सी के तहत सामुदायिक भवन गाव ज्याणी के लिए 70 हजार व गाव चवाणी में ही टायलेट के लिए तीस हजार, ग्राम पंचायत ठाणा के तहत अंडरग्राउड स्ट्रीट पाइप लाइन शेरा थाना के लिए दो लाख, पक्की गली जीतराम के घर से इंद्र के घर तक एक लाख, ग्राम पंचायत कालुझिडा में देशराज के घर से शिवराम हरिजन बस्ती के लिए एक लाख, ग्राम पंचायत पट्टानाली के तहत बधौणी घाट रिटेनिंग वाल के लिए एक लाख, लिंक रोड डिमोनी फेक्ट्री से हाउस ऑफ वोट सिंह के लिए दो लाख व ग्राम पंचायत सनेड़ के तहत लिंक रोड खैरावाला से सनेड़ के लिए दो लाख रुपये देने की घोषणा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में दून विस क्षेत्र में चहुमुखी विकास हुआ है व विकास का यह सिलसिला जारी रहेगा।
इस मौके पर कैप्टन डीआर चंदेल, जसवंत राय, जोध सिंह, श्रवण कुमार, संजीव ठाकुर, बबलू पंडित, महेंद्र सिंह, गीताराम भारद्वाज, लज्जा राम, तरसेम चौधरी, मुखत्यार चौधरी समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment